Exam SMS

All the best for your exam
Na waqt hai itna ke syllabus pura kiya jaye,
Na tarkeeb koi ke exam pass kiya jaye,
Na jane konsa dard diay hai is parhayi ne,
Na roya jaye or na soya jaye..!!!!

Jor ka jhatka hye.. joro se laga,
Pdhai ban gye umarkaid ki sja..
Ye h udasi jaan ki pyasi,
EXAM SE ACHCHA TUM DE DO FASI..!!?!!
Copy mile na chupao aisi jagah.

Human brain is the most outstanding object in world.
It functions 24hrs a day, 365days a year.
It functions right from the time we are born,
and stop only when we enter the examination hall.!!!!!

Agr question papr tuff lge
ya smajh me na aye to ek gehri sans lo aur zor se chillao
kamino fail hi karna he to exam kyo lete ho...!?

Teacher to Student: Beta Answer sheet par sabse phle kya likhna chahiye.?
Student: IS SHEET PAR LIKHE GYE ANS KALPNIK HAI JINKA KISI B BOOK SE KOI SMBANDH Nahi HAI..!

Examiner:y r u under tension?
Did u forget admit card,ID,or calculator?
studnt:No Sir!
By mistake i have brought tomorrow
exam’s cheating material today.

I am currently doing research on the effects of sleep deprivation on a college student. I am starting off with 3 to 4 hours a night and am going to see how low I can get before I sleep through one of my tests. IM I if you would like to be a test subject along with me....

hum jeete ik bar hain
marte ik bar hain
pyar v ik bar karte hain
shaadi v ik bar karte hain
ti fir ye EXAMS bar bar Q?
jago student jago!!!!

I have this test tomorrow....
I need to study you see...
I probably am on later...
But don't wait up for me!!!

Koi BOOK Aisi Milti Jis Pe Dil Luta Dete
Har Subject Ne Dimag Khaya Kisi 1 Ko Nipta Dete
Ab Syllabs Dekh Kar Ye Sochte Hen K
1 Mahina Or Hota To Dunia Hila Detey.

gujre hue exam ko yad na karna ,answer sheet me jo likha uski fariyad na karna ,jo hoga wo hoga ,uski fikar me apni holidays barbad na karna.

As good luck would have it.
Those who have succeeded at anything and
Don't mention luck are kidding themselves

500 Pages ki book ko kitne din main padha ja sakta hai..
WRITER-6 months
DOCTOR-2months
LAWYER-1month
STUDENT- pehle ye batao exam kab ha.

Agar question paper tuff lage,
ya samajh me na aye to ek gehri saans lo aur zor se chillao
kamino fail hi karna he to exam kyo lete ho...!!!!!

Raat ko kitab meri mujhe dekhti rahi,Neend mujhe apni or ghaseet-ti rahi..
Neend ka jhonkamera man moh gaya,Or ek raat fir ye GENIUS bina pade so gaya...

Related Articles:

No comments:

Post a Comment